Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:29 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भाजपा ने झारखंड को बनाया लूट का स्थल : बाबूलाल

गुमला 03 दिसंबर (वार्ता) झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार में झारखंड की स्थिति बद से बदतर हो गई और उसने ही राज्य को लूट के स्थल में तब्दील कर दिया है।
झारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री श्री मरांड़ी ने यहां बसिया में सिसई विधानसभा सीट से झाविमो उम्मीदवार के पक्ष में एक चुनावी को सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार में झारखंड की स्थिति बद से बदतर हो गई और उसने ही राज्य को लूट के स्थल में तब्दील कर दिया है। उन्होंने कहा कि राज्य का एक-एक व्यक्ति मुख्यमंत्री रघुवर दास से त्रस्त है।
श्री मरांडी ने लोगों से वादा किया कि यदि झारखंड में उनकी पार्टी की सरकार बनी तो हर खेत को पानी मिलेगा। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य के किसान आत्महत्या करें या लोग भूख से मरें, मौजूदा रघुवर दास सरकार को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।
झाविमो सुप्रीमो ने आरोप लगाया कि उनके मुख्यमंत्री के कार्यकाल में झारखंड में जितने स्कूल खुलवाए गए थे उसे मौजूदा रघुवर दास सरकार ने बंद करवा दिए हैं। उन्होंने दावा किया उनकी सरकार में शिक्षा, स्वास्थ्य एवं सिंचाई को काफी महत्व दिया गया था।
सूरज
वार्ता
image