Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:37 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बाइक की टक्कर में दो युवक की मौत

दुमका 31 दिसंबर (वार्ता) झारखंड के दुमका जिले में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के ढाका गांव के निकट आज देर शाम दो बाइक के बीच आमने-सामने हुई टक्कर में दो युवक की मौत हो गई।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि मृतकों में से एक युवक की पहचान दुमका जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गादी कोरैया गांव निवासी विजय कुमार राय (25) के के रूप में की है। वह दुमका में बीएड की तैयारी कर रहा था। वहीं, दूसरी बाइक में आग लग जाने से दूसरे मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।
सूत्रों ने बताया कि विजय कुमार राय आज देर शाम अपने एक साथी के साथ बाइक से मकरो हटिया से घर लौट रहा था। ढाका मोड़ के निकट सामने से आ रही दूसरी बाइक ने सीधी टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में विजय की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दूसरी बाइक की पेट्रोल टंकी फट जाने से उसमें आग लग गई, जिससे दूसरे बाइक चालक की गंभीर रूप से झुलस जाने से मौत हो गयी। आग इतनी भीषण थी कि गाड़ी के साथ शव पूरी तरह से जल गया।
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आग बुझाई। पुलिस निबंधन संख्या के आधार पर मृत युवक की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है। दोनों शवाें को दुमका मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है।
सं सूरज
वार्ता
image