Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:12 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


पुलिस मुठभेड़ में एक अपराधी ढेर, एक गिरफ्तार

हाजीपुर 25 जनवरी (वार्ता) बिहार के वैशाली जिले में लालगंज थाना क्षेत्र के तिनपुलवा चौक के निकट पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में एक अपराधी ढेर हो गया वहीं एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया गया है।
पुलिस अधीक्षक गौरव मंगला ने आज यहां जारी बयान में बताया कि कल देर रात गश्ती के दौरान लालगंज थाना पुलिस ने आशंका के आधार पर एक स्कॉर्पियो चालक को रुकने का इशारा किया। लेकिन, चालक ने रुकने के बजाय गाड़ी की गति और तेज कर दी। इस पर गश्ती दल ने स्कॉर्पियो का पीछा किया।
श्री मंगला ने बताया कि तिनपुलवा चौक के निकट गश्ती दल जैसे ही ओवरटेक कर आगे निकला वैसे ही स्कॉर्पियो पर सवार लोगों ने पुलिस पर गोली चलानी शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि जवाब में पुलिस ने फायरिंग की, जिससे एक अपराधी मौके पर ही ढेर हो गया। इसके बाद पुलिस ने स्कॉर्पियो पर सवार एक अन्य अपराधी को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस की इस कार्रवाई में मारे गए अपराधी की पहचान इसी थाना क्षेत्र के पकरी का रहने वाला बैजू महतो के रूप में की गई है। वहीं, गिरफ्तार अपराधी की शिनाख्त लालगंज थाना क्षेत्र के प्रेमगंज निवासी आशुतोष कुमार के रूप में की गई है। गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने दो देसी पिस्तौल को कई कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने वाहन को भी जब्त कर लिया है।
सं सूरज
वार्ता
image