Friday, Apr 26 2024 | Time 22:16 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


झारखंड और दिल्ली के बाद अब बिहार में भी हारेगी भाजपा : भाकपा-माले

पटना 11 फरवरी (वार्ता) भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी-लेनिनवादी (भाकपा-माले) ने दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणाम में श्री अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली आम आदमी पार्टी (आप) को मिली प्रचंड जीत के लिए वहां के मतदाताओं को बधाई देते हुए आज कहा कि झारखंड और दिल्ली के बाद अब बिहार विधानसभा चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की करारी हार होगी।
भाकपा-माले के राज्य सचिव कुणाल ने यहां कहा कि झारखंड से भाजपा की हार का शुरू हुआ दौर दिल्ली होते हुए अब बिहार पहुंचेगा। उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा के चुनाव में भी राज्य की जनता ने अपना मन बनाना शुरू कर दिया है और यहां भी दिल्ली की ही तरह भाजपा की करारी हार होगी।
श्री कुणाल ने कहा कि गोली मारो अभियान चलाने वाले गैंग की करारी हार के लिए दिल्ली की जनता बधाई की पात्र है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए), राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) और राष्ट्रीय जनसंख्या पंजी (एनपीआर) के खिलाफ दिल्ली में चल रहे शाहीनबाग के आंदोलन को केंद्र बनाकर सोचा था कि वह सांप्रदायिक ध्रुवीकरण करने में सफल हो जाएगी लेकिन दिल्ली की जनता ने उसके इन नापाक मंसूबों पर पानी फेर दिया है।
सूरज
जारी (वार्ता)
image