Friday, Apr 26 2024 | Time 13:57 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भूमि विवाद में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

औरंगाबाद 05 अप्रैल (वार्ता) बिहार के औरंगाबाद जिले में ओबरा थाना क्षेत्र के रतवार गांव में भूमि विवाद को लेकर आज एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि मृतक बारून थाना क्षेत्र के रेडिया गांव निवासी कृष्णा पासवान का पुत्र पप्पू पासवान है। पप्पू रतवार गांव में अपने नाना रामेश्वर पासवान के घर में रहता था। आज सुबह नाना के जमीन विवाद को लेकर दो पक्ष में झगड़ा हो गया, जिसके बाद मारपीट शुरू हो गयी। इसी दौरान पप्पू को गोली मार दी गई। इस गोलीबारी में संतोष पासवान एवं अनिल पासवान भी घायल हो गए।
सूत्रों ने बताया कि गोली लगते ही परिजन पप्पू को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए औरंगाबाद भेज दिया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दूसरे पक्ष के दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। दूसरे पक्ष के अनिल पासवान और संतोष पासवान पर हत्या का आरोप लगाया गया है।
वहीं, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक ने बताया कि मृतक के साथ दूसरे पक्ष के भी दो लोग घायल हैं, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है। घटना के बाद गांव में व्याप्त तनाव को देखते हुए पुलिस मौके पर कैंप कर रही है।
सं सूरज
वार्ता
image