Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:50 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


राबड़ी ने नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी अरुण यादव को कहां छुपाया : सुशील

पटना 29 मई (वार्ता) बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राज्य में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं पर चर्चा कराने के लिए विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव की मांग पर राष्ट्रीय जनता दल(राजद) विधान मंडल दल की नेता राबड़ी देवी को सवालों के घेरे में लेते हुए कहा कि वह बताएं कि उन्होंने नाबालिग से दुष्कर्म करने के आरोपी अरुण यादव को कहां छुपा कर रखा है।
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता श्री मोदी ने शुक्रवार को यहां कहा, “राबड़ी देवी बतायें कि नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी और एक ही दिन में उनसे पांच फ्लैट खरीदने वाले अपने करीबी विधायक अरुण यादव को कहां छुपाकर रखा है। जुलाई 2019 में पीड़ित नाबालिग के 164 के तहत दर्ज बयान में नाम आने और पटना स्थित फ्लैट की पहचान, विशेष पाॅस्को कोर्ट में चार्जशीट दाखिल होने के बाद भी राजद के संदेश से विधायक आखिर किसके संरक्षण में फरार है।”
श्री मोदी ने कहा कि नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में फरार विधायक एवं बालू माफिया अरुण यादव श्रीमती राबड़ी देवी और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के कितने करीबी हैं, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उसने 13 जून 2017 को श्री लालू यादव की मां के नाम पर बने ‘मरछिया देवी कमर्शियल काॅम्पलेक्स’ के पांच फ्लैट राबड़ी देवी को 2.56 करोड़ का भुगतान कर उनके काले धन को सफेद करने के लिए खरीद लिया था। उन्होंने कहा कि दरअसल, आरोपी विद्यायक अरुण यादव का लालू परिवार के साथ केवल राजनीतिक ही नहीं, कारोबारी संबंध भी है।
भाजपा नेता ने कहा कि अपराधियों, बलात्कारियों को संरक्षण देने वाली पार्टी राजद न केवल राजबल्लभ यादव और मो. शहाबुद्दीन की पत्नियों को टिकट देकर चुनाव लड़ाती है बल्कि उसे अलकतरा घोटाले में सजायफ्ता मो. इलियास हुसैन के परिजन से भी परहेज नहीं है। उन्होंने कहा कि अपराधियों को संरक्षण देने वाला राजद अपनी नैतिकता को पहले ही तिलांजलि दे चुका है।
सूरज शिवा
वार्ता
image