Friday, Apr 26 2024 | Time 10:10 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में 25 अपराधी गिरफ्तार

पटना 15 जून (वार्ता) बिहार में किशनगंज, सारण, गोपालगंज, जमुई, दरभंगा और पश्चिम चंपारण जिले की चौकस पुलिस ने पिछले चौबीस घंटे के दौरान अलग-अलग आपराधिक वारदातों में शामिल 25 अपराधियों को गिरफ्तार किया है।
किशनगंज से मिली जानकारी के अनुसार, जिले के दिघलबैंक थाना क्षेत्र में हुयी डकैती का उद्भेदन कर पुलिस ने नौ अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से लूटी गयी राशि में से करीब 18 हजार रुपये, आठ मोबाइल फोन, एक चाकू, एक देशी कट्टा, दो कारतूस, एक मास्टर चाभी और लूट की घटना में प्रयुक्त एक स्कार्पियो और एक बाइक बरामद की गई है।
छपरा से मिली रिपोर्ट के अनुसार, सारण जिले की पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ सघन छापेमारी अभियान के दौरान देशी शराब की 35 भट्ठियों को ध्वस्त कर सात लोगों को गिरफ्तार किया है। छापेमारी के दौरान पांच हजार लीटर महुआ पाशा विनष्ट किया गया तथा 150 लीटर निर्मित शराब और पांच लीटर स्प्रीट जब्त किया गया है।
गोपालगंज से मिली जानकारी के अनुसार, जिले की मांझागढ़ थाना पुलिस ने मोटरसाइकिल चोर गिरोह के तीन सदस्य उमाशंकर यादव, सीजी यादव और लीलाधर यादव को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से चोरी की आठ बाइक बरामद की है। मोटरसाइकिल चोर गिरोह का मास्टरमाइंड गुड्डू सहनी, माझागढ़ थाना क्षेत्र के मधुसरेया गांव का रहने वाला है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।
प्रेम सूरज
जारी वार्ता
image