Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:54 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बेतिया में सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन बच्चों समेत चार की मौत

बेतिया, 29 जून (वार्ता) बिहार में पश्चिम चम्पारण जिले के लौरिया थाना क्षेत्र में सोमवार को ऑटो रिक्शा और कैश वैन के बीच आमने-सामने की टक्कर में तीन सगे भाई-बहनों समेत चार लोगों की मौत हो गयी तथा दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के चौतरवा थाना क्षेत्र निवासी रवि कुमार श्रीवास्तव अपनी पत्नी पम्मी श्रीवास्तव, दो बेटे एवं एक बेटी के साथ लौरिया से अपने बहन की शादी का समान खरीद कर ऑटो रिक्शा से वापस अपने गांव रायबारी महुअवा जा रहे थे तभी सिरकहिया धंगडटोली गांव के निकट विपरीत दिशा से आ रहे एक कैश वैन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में रवि श्रीवास्तव का छह वर्षीय पुत्र कृष कुमार, डेढ़ वर्षीय पुत्र लक्ष्य और पांच वर्षीय पुत्री रितिका की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दंपति गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसे में ऑटो चालक की भी मौत हो गयी।
सूत्रों ने बताया कि घटना के बाद कैश वैन का चालक वाहन समेत मौके पर से फरार हो गया। मामले की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल दंपति को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र,लौरिया पहुंचाया जहां आरंभिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय (जीएमसीएच) बेतिया रेफर कर दिया गया।
इस बीच घटना से आक्रोशित होकर ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया है। प्रशासन के वरीय अधिकारी मौके पर पहुंच कर लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं।
परिजनों का कहना है कि रवि अपने गांव से ही ऑटो लेकर बहन की शादी के लिए खरीदारी करने लौरिया सपरिवार आया था। रवि की बहन की मंगलवार को शादी है।
सौरभ सतीश
वार्ता
image