Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:46 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दरभंगा में एटीएम मशीन उखाड़ने के मामले में चार गिरफ्तार

दरभंगा, 15 जुलाई (वार्ता) बिहार के दरभंगा जिले में एक निजी बैंक के एटीएम मशीन को उखाड़ कर ले जाने के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने बुधवार को यहां बताया कि नगर थाना क्षेत्र के लालबाग मोहल्ले में स्थित एक निजी बैंक के एटीएम उखाड़ कर ले जाने के मामले में सीसीटीवी फुटेज से मिले साक्ष्यों के आधार पर मिर्जापुर मोहल्ला निवासी मोहम्मद इदरीश से पूछताछ की गयी। इदरीश की निशानदेही पर लालबाग मोहल्ला निवासी मोहम्मद सोहराब, मोहम्मद आबिद खान एवं मोहम्मद अफजल को गिरफ्तार किया गया।
श्री बाबूराम ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से लोहे का एटीएम बॉक्स, एटीएम बॉक्स का डिस्प्ले मशीन, लोहे का रांची, दो मोबाइल समेत अन्य सामान बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि इस कांड में गिरफ्तार अपराधियों का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।
गौरतलब है कि निजी बैंक के प्रबंधक के द्वारा मंगलवार को एटीएम उखाड़ कर चोरी कर लिए जाने की सूचना दी गई थी। जिसके बाद पुलिस ने एटीएम को पास के ही एक मोहल्ले से बरामद कर लिया । एटीएम मशीन में करीब 13 लाख 44 हजार रुपये थे जो चोरों के हाथ नहीं लग सका।
सं.सतीश सूरज
वार्ता
image