Friday, Apr 26 2024 | Time 21:58 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


रामगढ़ मे दो बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने के मामले में गिरफ्तार तीन गये जेल

रामगढ़ 17 जुलाई (वार्ता) झारखंड में रामगढ जिले के भुरकुंडा थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने के मामले में गिरफ्तार तीन अभियुक्त को शुक्रवार को जेल भेज दिया गया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि न्यू बैरक कॉलोनी में पांच वर्ष की एक बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी तभी पड़ोसी युवक उसे चॉकलेट का प्रलोभन देकर अपने घर ले गया और उसके साथ अश्लील हरकत की। काफी देर बाद बच्ची को घर में न पाकर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। पड़ोसी के घर में बच्ची को रोता देख परिजनों ने शोर मचाया तो युवक मौके से फरार हो गया।
परिजनों ने इस मामले में शुक्रवार को संबंधित थाने में अरविंद कुमार उर्फ लोढ़ा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए अरविंद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
सूत्रों ने बताया कि इसी थाना क्षेत्र के बांसगढ़ा डंपिंग क्षेत्र में शुक्रवार को एक सात वर्षीय बच्ची के साथ अश्लील हरकत किए जाने का मामला प्रकाश में आया। इस सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अभियुक्त अनिल सोरेन और वंधना सोरेन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
सं सूरज
वार्ता
image