Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:06 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सुरजेवाला ने कांग्रेस की चालाक राजनीति को किया बेनकाब : जदयू

पटना 05 अगस्त (वार्ता) जनता दल यूनाइेटड (जदयू) ने बॉलीवुड के सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के मामले की जांच के लिए मुंबई गई पटना की पुलिस टीम को लेकर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के बयान पर पलटवार किया और कहा कि उन्होंने स्वयं अपनी ही पार्टी कांग्रेस की चालाक सियासत को बेनकाब कर दिया है।
जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने बुधवार को यहां कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री सुरजेवाला का बयान कि बिहार पुलिस को महाराष्ट्र भेजने का निर्णय अराजकता को बढ़ावा देगा, हैरानी पैदा करने वाला है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस किस कदर स्वार्थ और सुविधाओं की राजनीति करती है इसका सबसे बड़ा उदाहरण सुशांत सिंह राजपूत प्रकरण है।
श्री प्रसाद ने कहा कि एक तरफ जहां बिहार कांग्रेस के नेता विधानसभा और विधानसभा के बाहर सड़कों पर बिहार पुलिस को महाराष्ट्र भेजने की कार्रवाई का समर्थन करने का ढोंग कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर श्री सुरजेवाला इसे असंवैधानिक करार देते हैं। दरअसल एक साथ न्याय के लिए खड़ा होना और किसी सरकार एवं गठबंधन को बचाने की कोशिश करना दोनों को एक साथ साधने की यदि कांग्रेस कोशिश कर रही है तो जनता इस स्वार्थपरक राजनीति का माकूल जवाब देगी। उन्होंने कहा कि ऐसे ही बयानों और राजनीति के कारण आज कांग्रेस की ऐसी दुर्दशा हो रही है।
सूरज शिवा
जारी (वार्ता)
image