Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:21 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


हेमंत सरकार की कठपुतली बना जिला प्रशासन : भाजपा

रांची, 06 अगस्त (वार्ता) झारखंड भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने प्रदेश कांग्रेस प्रभारी को होम क्वांरटाइन नहीं किये जाने को लेकर राज्य की हेमंत सरकार पर कड़ा प्रहार करते हुए गुरुवार को कहा कि रांची जिला प्रशासन राज्य सरकार की कठपुतली मात्र बनकर रह गया है।
श्री उरांव ने कहा कि एक तरफ तो भाजपा के विधायक दल के नेता एवं राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी को और राज्यसभा सदस्य के रूप में शपथ लेकर नई दिल्ली से लौटे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश को रांची हवाईअड्डे पर ही 14 दिन के होम क्वारंटाइन की मुहर लगा दी जाती है वहीं दूसरी तरफ ओर के प्रदेश कांग्रेस प्रभारी उमंग सिंगार नई दिल्ली से आकर रांची में पार्टी के विभिन्न कार्यक्रमों में लगातार शामिल हो रहे लेकिन प्रशासन उन्हें होम क्वारंटाइन नहीं करता।
भाजपा नेता ने कहा कि राज्य के मुख्य सचिव ने सरकारी आदेश निकालकर राज्य के बाहर से लौटने वालो को 14 दिन के होम क्वारंटाइन करने का स्पष्ट निर्देश दिया है लेकिन जिला प्रशासन इसकी धज्जियां उड़ा रहा है। सत्ताधारी दल के लिये अलग नियम लागू किये जा रहे जबकि विपक्ष के लिये अलग। सत्ताधारी दल के लोग खुलेआम नियमों की अवहेलना कर रहे हैं लेकिन प्रशासन मूक दर्शक बना हुआ है।
सतीश सूरज
जारी वार्ता
image