Friday, Apr 26 2024 | Time 13:59 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दरभंगा में बाइक लूट मामले में तीन अपराधी गिरफ्तार

दरभंगा, 08 अगस्त (वार्ता) बिहार में दरभंगा जिला पुलिस ने शनिवार को बाइक लूट के एक मामले का उद्भेदन करते हुए तीन अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक (नगर) योगेंद्र कुमार ने यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि दो अगस्त को सिमरी थाना क्षेत्र के कंसी चौक के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-57 पर दो मोटरसाइकिल पर सवार छह अपराधियों ने बंगाली टोला निवासी आशुतोष कुमार से उसकी मोटरसाइकिल, रुपये, अंगूठी और सोने की चेन छीन ली थी। विरोध करने पर अपराधियों ने आशुतोष कुमार को गोली मारकर घायल कर दिया था। उन्होंने बताया कि इस कांड में छह लोग शामिल थे, जिनमें कांड का सरगना कमतौल थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुर गांव निवासी नंदलाल ठाकुर एवं सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के सनहपुर गांव निवासी जयशंकर कुमार भगत एवं इसी थाना क्षेत्र के बुढ़ियावन गांव निवासी आमिर जफर को गिरफ्तार किया गया है।
श्री कुमार ने बताया कि गिरफ्तार लोगों के पास से एक पिस्तौल, एक देसी कट्टा, दो काररतूस, एक खोखा ,चोरी की एक बाइक, छह मोबाइल फोन बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि सरगना नंदलाल ठाकुर कुछ समय पहले ही जेल से छूटा था।उन्होंने बताया कि लूटपाट में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
image