Wednesday, Dec 2 2020 | Time 05:55 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अमेरिका में कोविड-19 से 2 70 लाख से अधिक लोगों की मौत
  • लेफ्टिनेंट जनरल राजीव चौधरी ने संभाला बीआरओ के महानिदेशक का कार्यभार
  • चंदा कोचर को सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली राहत
  • ट्रम्प ने दो लाख मतों की वैधता को लेकर विस्कॉन्सिन में दायर किया मुकदमा
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भागलपुर : पुलिस की पिटाई से इंजीनियर के मौत मामले में थानाध्यक्ष निलंबित

भागलपुर 26 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में भागलपुर जिले के बिहपुर थाना क्षेत्र में पुलिस पिटाई से एक इंजीनियर की हुई कथित मौत के सिलसिले में वहां के थानाध्यक्ष रंजीत कुमार को निलंबित कर दिया गया है।
नवगछिया की पुलिस अधीक्षक स्वपना जी मेश्राम ने सोमवार को यहां बताया कि इस क्षेत्र के मड़वा गांव निवासी साफ्टवेयर इंजीनियर आशुतोष कुमार का महंत चौक पर बैरियर हटाने को लेकर एक युवक से विवाद हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को समझाने की बजाय आशुतोष कुमार की थाने ले जाकर जमकर पिटाई कर दी। उन्होंने बताया कि पिटाई से तबीयत बिगड़ने पर उसे नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
श्रीमती मेश्राम ने बताया कि इस मामले में मृतक के परिजनों ने थानाध्यक्ष रंजीत कुमार और अन्य चार अज्ञात पुलिसकर्मियों के विरुद्ध लिखित आवेदन दिया गया। इसके बाद थानाध्यक्ष रंजीत कुमार को तत्काल प्रभाव से आज निलंबित किया गया है।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में कुछ अज्ञात पुलिस कर्मियों की संलिप्तता की जांच नवगछिया के पुलिस उपाधीक्षक से कराई जा रही है। रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जायेगी। वहीं, जिलाधिकारी द्वारा प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी की देखरेख में मृतक के शव का सोमवार को पोस्टमाॅर्टम कराया गया है और इसके पारदर्शिता के लिए वीडियोग्राफी कराई गई है।
सं सूरज
वार्ता
image