Friday, Apr 26 2024 | Time 13:19 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बक्सर : मामूली विवाद में कई दुकानों में लगायी आग

बक्सर ,07 नवंबर (वार्ता) बिहार में बक्सर जिले ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र में पुजारी के पुत्र से मामूली विवाद में हुई झड़प के बाद असामाजिक तत्वों ने मनिहारी बाजार की करीब 60 दुकानों में आग लगा दी।
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि गुरुवार को बाबा ब्रह्मेश्वर नाथ मंदिर के पुजारी के पुत्र के साथ एक युवक की बहस हुयी थी। इसके बाद शुक्रवार की रात ललन जी डेरा और आसपास के गांव के कुछ लोगों को युवक ने बुलाकर मंदिर और परिसर स्थित दुकानों में तोड़फोड़ की। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को खदेड़कर भगा दिया। पुलिस के जाने के बाद शुक्रवार की देर रात फिर से लोग वहां पहुंचे और मंदिर परिसर तथा आसपास की करीब 60 दुकानों में आग लगा दी। दमकल की पांच टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।
सूत्रों ने बताया कि प्रखंड विकास पदाधिकारी डॉ. सत्येंद्र पराशर तथा अंचलाधिकारी प्रियंका कुमारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। इस सिलसिले में मंदिर प्रबंध समिति के अध्यक्ष मोहन लाल पांडेय ने 20 नामजद तथा 80 अज्ञात लोगों के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। स्थिति अभी नियंत्रण में है।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
image