Friday, Apr 26 2024 | Time 20:11 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


जमुई में सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, एक घायल

जमुई, 31 दिसंबर (वार्ता) बिहार में जमुई जिले के चंद्रमंडी थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गयी तथा एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।
पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को यहां बताया कि झाररखंड के देवघर जिले के जसीडीह थाना क्षेत्र के दो युवक किसी काम से चकाई बाजार आए थे। अपना काम समाप्त करने के बाद दोनों युवक बाइक से बुधवार की देर रात वापस जसीडीह लौट रहे थे। इसी क्रम में बेला गांव के समीप पीछे से आ रही एक पिकअप वैन ने बाइक में टक्कर मार दी। दुर्घटना में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गये।
सूत्रों ने बताया कि घायलों को देवघर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। मृत युवक की पहचान गिधनी गांव निवासी प्रकाश माथा (32) के रूप में की गयी है। वहीं दुर्घटना में घायल देवघर के हनुमान टिकारी निवासी अभिनव कुमार का इलाज चल रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
More News
देशभर में धर्म के आधार पर आरक्षण लाना चाहती है कांग्रेस : मोदी

देशभर में धर्म के आधार पर आरक्षण लाना चाहती है कांग्रेस : मोदी

26 Apr 2024 | 7:05 PM

अररिया/मुंगेर 26 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव एलायंस (इंडी गठबंधन) की योजनाओं को खतरनाक और संविधान के विरुद्ध बताया और कहा कि कांग्रेस अन्य पिछड़ी जातियों (ओबीसी) का हक छीनकर देशभर में धर्म के आधार पर आरक्षण लाना चाहती है ।

see more..
image