Friday, Apr 26 2024 | Time 19:42 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


गोड्डा में किशोरी का शव बरामद

गोड्डा, 02 जनवरी (वार्ता) झारखंड में गोड्डा जिले के महागामा थाना क्षेत्र से पुलिस ने शनिवार को एक किशोरी का शव बरामद किया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि स्थानीय लोगों से मिली सूचना के आधार पर सरभंगा पंचायत के झगरुआ गांव के बहियार से 14 वर्षीय किशोरी का शव बरामद किया गया है। घटनास्थल के पास ही पिकनिक मनाने का सामग्री विखरा हुआ है। मृतक की पहचान नहीं की जा सकी है।
सूत्रों ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस उपाधीक्षक कामेश्वर सिंह ने बताया कि शव को मेडिकल जांच के लिए गोड्डा भेजा जा रहा है। जांच के बाद ही किशोरी की मौत के कारणों का पता चल सकेगा।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
More News
देशभर में धर्म के आधार पर आरक्षण लाना चाहती है कांग्रेस : मोदी

देशभर में धर्म के आधार पर आरक्षण लाना चाहती है कांग्रेस : मोदी

26 Apr 2024 | 7:05 PM

अररिया/मुंगेर 26 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव एलायंस (इंडी गठबंधन) की योजनाओं को खतरनाक और संविधान के विरुद्ध बताया और कहा कि कांग्रेस अन्य पिछड़ी जातियों (ओबीसी) का हक छीनकर देशभर में धर्म के आधार पर आरक्षण लाना चाहती है ।

see more..
बिहार की पांच लोकसभा सीटों पर 44.24 फीसद मतदाताओं ने किया मतदान

बिहार की पांच लोकसभा सीटों पर 44.24 फीसद मतदाताओं ने किया मतदान

26 Apr 2024 | 4:14 PM

पटना 26 अप्रैल (वार्ता) बिहार में दूसरे चरण के लोकसभा चुनाव में किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया, भागलपुर और बांका संसदीय क्षेत्र में आज अपराह्न तीन बजे तक लगभग 44.24 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

see more..
image