Friday, Apr 26 2024 | Time 10:51 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भागलपुर में हथियार के साथ चार अपराधी गिरफ्तार

भागलपुर 05 जनवरी (वार्ता) बिहार में भागलपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में पुलिस ने अपराध की योजना बना रहे चार अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है।
भागलपुर की वरीय पुलिस अधीक्षक निताशा गुड़िया ने मंगलवार को यहां बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र के उल्टा पुल के समीप कुछ अपराधियों के किसी बड़े अपराध की घटनाओं को अंजाम देने के लिए एकत्रित होने की सूचना मिली। इस सूचना के आधार पर वरीय पुलिस अधीक्षक (नगर) पूरन झा के नेतृत्व में गठित पुलिस की विशेष टीम ने तकनीकी सेल की मदद से एक ठिकाने पर छापेमारी कर चार अपराधी मो. सरफराज, मो. आफताब आलम, मो. इफ्तेखार उर्फ शेरू और पिंटू मिश्रा उर्फ अमित कुमार को दबोच लिया जबकि एक अपराधी भागने में सफल हो गया।
श्रीमती गुड़िया ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक पिस्तौल, दो मैगजीन, 12 कारतूस और पांच मोबाइल फोन बरामद किये गये हैं। इनमें से दो अपराधियों का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है। उन्होंने बताया कि इन अपराधियों से पुलिस कड़ी पूछताछ कर रही है और उनकी निशानदेही पर अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई शुरू कर दी है।
सं सूरज
वार्ता
image