Friday, Apr 26 2024 | Time 16:17 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सारण में गायब नवजात बरामद, दो गिरफ्तार

छपरा, 25 जनवरी (वार्ता) बिहार में सारण जिले के के सदर अस्पताल छपरा से गायब नवजात शिशु को सोमवार को एक नर्सिंग होम से सकुशल बरामद कर घटना में शमिल मां और बेटी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
सारण के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने यहां बताया कि रविवार को भगवान बाजार थाना क्षेत्र स्थित आर.सी चाइल्ड हेल्थ केयर सेंटर में अपह्रत नवजात शिशु को इलाज कराने के लिए मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बथानी गांव निवासी रामदेव सिंह की पत्नी कांति देवी और उनकी पुत्री रिंकू देवी लेकर आयी हुई थी। चिकित्सक को इस बच्चे के चोरी होने का संदेह होने पर उसने इस मामले की सूचना भगवान बाजार थाना पुलिस को दी।
श्री कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जब उक्त दोनों महिलाओं से पूछताछ की तब उन्होंने स्वीकार किया गया कि सदर अस्पताल छपरा के एसएनसीयू वार्ड से गत 23 जनवरी को बच्चे की चोरी इस कारण की गई थी कि रिंकू देवी को पहली शादी के बाद बच्चा नहीं होने के कारण उसके पहले पति ने उसे छोड़ दिया था। जिसके बाद रिंकू देवी की दूसरी शादी गड़खा थाना क्षेत्र के पतनपुर गांव निवासी सुशील कुमार के साथ की गई थी। दूसरी शादी के बाद भी रिंकू देवी को जब बच्चा नहीं हुआ तो वह अपने ससुराल से यह कहकर मायके में रहने लगी कि उसे बच्चा होने वाला है। बच्चा नहीं होने पर दोनों मां बेटी ने सदर अस्पताल छपरा में रेकी करने के बाद गत 23 जनवरी को बच्चा चोरी की घटना को अंजाम दिया।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
More News
मोदी ने ईवीएम पर न्यायालय के निर्णय को लेकर विपक्ष पर साधा निशाना

मोदी ने ईवीएम पर न्यायालय के निर्णय को लेकर विपक्ष पर साधा निशाना

26 Apr 2024 | 3:41 PM

अररिया, 26 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इलेक्ट्रॉनिक मतदान मशीन (ईवीएम) के इस्तेमाल पर उच्चतम न्यायालय के शुक्रवार के निर्णय पर विपक्ष को कटघरे में खड़ा करते हुये कहा कि इंडिया गठबंधन का हर नेता अपने स्वार्थ के लिये ईवीएम को बदनाम करता रहा है जबकि दुनिया हमारे लोकतंत्र और चुनाव प्रक्रिया की प्रशंसा कर रही है।

see more..
ईवीएम पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से मतपेटियों को लूटने का इरादा रखने वालों के सपने चूर-चूर हुए - मोदी

ईवीएम पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से मतपेटियों को लूटने का इरादा रखने वालों के सपने चूर-चूर हुए - मोदी

26 Apr 2024 | 3:15 PM

फारबिसगंज 26 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव एलायंस (इंडी गठबंधन) को लोकतंत्र, संविधान और गरीब विरोधी बताया और कहा कि इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) पर उच्चतम न्यायालय के आज के फैसले से मतपेटियों को लूटने इरादा रखने वालों को ऐसा गहरा झटका लगा कि उनके सारे सपने चूर-चूर हो गए।

see more..
image