Friday, Apr 26 2024 | Time 16:56 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


लखीसराय में पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया, एक गिरफ्तार

लखीसराय 11 फरवरी (वार्ता) बिहार में लखीसराय जिले के चानन थाना के गोबरदाहा जंगल में गुरुवार को पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया जबकि एक को गिरफ्तार कर लिया गया ।
पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने यहां बताया कि सुबह सूचना मिली थी कि कुछ नक्सली चानन थाना क्षेत्र के गोबरदाहा जंगल में छुपे हुए हैं । इसी सूचना पर जब पुलिस तलाशी अभियान के लिए गई तो नक्सलियों ने उन्हें देखते ही गोलियां चलानी शुरू कर दी । जवाबी कार्रवाई में एक नक्सली मारा गया जिसकी तत्काल पहचान नहीं हो सकी है ।
श्री कुमार ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान एक नक्सली को इंसास राइफल के साथ गिरफ्तार किया गया है और कुछ नक्सलियों के घायल होने के भी प्रमाण मिले हैं । उन्होंने बताया कि नक्सलियों की गिरफ्तारी के लिए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ), कोबरा बटालियन, स्पेशल टास्क फोर्स और जिला पुलिस के जवान संयुक्त रुप से तलाशी अभियान चला रहे हैं।
सं शिवा
वार्ता
More News
मोदी ने ईवीएम पर न्यायालय के निर्णय को लेकर विपक्ष पर साधा निशाना

मोदी ने ईवीएम पर न्यायालय के निर्णय को लेकर विपक्ष पर साधा निशाना

26 Apr 2024 | 3:41 PM

अररिया, 26 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इलेक्ट्रॉनिक मतदान मशीन (ईवीएम) के इस्तेमाल पर उच्चतम न्यायालय के शुक्रवार के निर्णय पर विपक्ष को कटघरे में खड़ा करते हुये कहा कि इंडिया गठबंधन का हर नेता अपने स्वार्थ के लिये ईवीएम को बदनाम करता रहा है जबकि दुनिया हमारे लोकतंत्र और चुनाव प्रक्रिया की प्रशंसा कर रही है।

see more..
ईवीएम पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से मतपेटियों को लूटने का इरादा रखने वालों के सपने चूर-चूर हुए - मोदी

ईवीएम पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से मतपेटियों को लूटने का इरादा रखने वालों के सपने चूर-चूर हुए - मोदी

26 Apr 2024 | 3:15 PM

फारबिसगंज 26 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव एलायंस (इंडी गठबंधन) को लोकतंत्र, संविधान और गरीब विरोधी बताया और कहा कि इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) पर उच्चतम न्यायालय के आज के फैसले से मतपेटियों को लूटने इरादा रखने वालों को ऐसा गहरा झटका लगा कि उनके सारे सपने चूर-चूर हो गए।

see more..
image