Tuesday, Apr 20 2021 | Time 00:39 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • कर्नाटक में कोरोना के 15000 से अधिक नये मामले, 146 की मौत
  • बंगाल में चार आईपीएस अधिकारियों के तबादले
राज्य » बिहार / झारखण्ड


चतरा : सड़क हादसे में साले की मौत, जीजा गंभीर

चतरा, 11 फरवरी (वार्ता) झारखंड में चतरा जिले के सिदकी गांव के निकट गुरूवार को सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा एक अन्य घायल हो गया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के बौधाडीह गांव निवासी संतोष साव अप्रैल महीने में होने वाले अपनी दो बेटियों की शादी के सिलसिले में आज अपने जीजा गुरिया गांव निवासी महेंद्र साव के साथ मोटरसाइकिल से अपने रिश्तेदार के घर गया था। प्रतापपुर थाना क्षेत्र के जम्बुआ गांव से लौटने के दौरान मनातू-प्रतापपुर मुख्य पथ पर स्थित सिदकी गांव के महदनिया मोड़ के समीप हुई दर्दनाक सड़क हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।
सूत्रों ने बताया कि स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से दोनों को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए प्रतापपुर स्वास्थ्य उप केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए दोनों को मगध मेडिकल कॉलेज, गया रेफर कर दिया। लेकिन गया ले जाने के दौरान रास्ते में ही संतोष की मौत हो गई।
गौरतलब है कि संतोष की दो बेटियों की शादी 29 अप्रैल को होनी थी। शादी की तैयारियां को ही अंतिम रूप देने के उद्देश्य से वह रुपये के इंतजाम के लिए अपने जीजा के साथ मोटरसाइकिल से रिश्तेदार के घर गया था।
सं.सतीश
वार्ता
image