Friday, Apr 26 2024 | Time 19:55 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


कोरोना जांच गड़बड़ी मामले में जमुई के सिविल सर्जन और चार स्वास्थ्य कर्मी निलंबित

पटना 12 फरवरी (वार्ता) बिहार के जमुई में कोरोना की फर्जी जांच के मामले में वहां के सिविल सर्जन और चार स्वास्थ्य कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है ।
स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कोरोना की फर्जी जांच का मामला सामने आने के बाद इसे गंभीरता से लिया है। उनके निर्देश पर जमुई के सिविल सर्जन डॉ विजयेंद्र सत्यार्थी, जिला कार्यक्रम पदाधिकारी सुधांशु नारायण लाल, जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी डॉ विमल कुमार चौधरी, बरहट के प्रभारी डॉ एन के मंडल और सिकंदरा के प्रभारी डॉ साजिद हुसैन को निलंबित किया गया है ।
इस बीच जमुई के जिलाधिकारी अवनीश कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में सिविल सर्जन और चार स्वास्थ्य पदाधिकारियों को निलंबित किया गया है, जबकि चार संविदा पर तैनात पदाधिकारियों को बर्खास्त करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।
शिवा
वार्ता
More News
देशभर में धर्म के आधार पर आरक्षण लाना चाहती है कांग्रेस : मोदी

देशभर में धर्म के आधार पर आरक्षण लाना चाहती है कांग्रेस : मोदी

26 Apr 2024 | 7:05 PM

अररिया/मुंगेर 26 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव एलायंस (इंडी गठबंधन) की योजनाओं को खतरनाक और संविधान के विरुद्ध बताया और कहा कि कांग्रेस अन्य पिछड़ी जातियों (ओबीसी) का हक छीनकर देशभर में धर्म के आधार पर आरक्षण लाना चाहती है ।

see more..
image