Friday, Apr 26 2024 | Time 23:35 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


गया में अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार

गया, 03 मार्च (वार्ता) बिहार के गया जिले में रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के जवानों ने गया जंक्शन के प्रथम श्रेणी प्रतीक्षालय के निकट एक तस्कर को 760 ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार कर लिया।
आरपीएफ पोस्ट प्रभारी अनवर सिद्दीकी ने यहां बताया कि संदेह के आधार पर प्रथम श्रेणी प्रतीक्षालय के समीप से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। संदिग्ध के बैग की तलाशी लेने पर 760 ग्राम अफीम बरामद किया गया है। बरामद अफीम की कीमत करीब एक लाख 50 हजार रुपये है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति मनजिंदर सिंह पंजाब के रोपड़ जिले का रहने वाला है जो जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र में पंजाबी ढाबा नाम से होटल चलाता है।
श्री सिद्दिकी ने बताया कि मनजिंदर प्रथम श्रेणी प्रतीक्षालय के समीप बैठा हुआ था तभी आरपीएफ के जवानों को शक हुआ। जब उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह कालका मेल एक्सप्रेस ट्रेन से पंजाब जा रहा है। उसके पास प्रथम श्रेणी का रेल टिकट भी था। लेकिन उसको देखकर ऐसा नहीं लग रहा था कि वह प्रथम श्रेणी की ट्रेन से यात्रा कर सकता है। इसी के आधार पर उसकी चेकिंग की गई। जिसके बाद उसके बैग एवं जैकेट के अंदर से दो पैकेट अफीम बरामद किया गया। कागजी कार्रवाई के बाद उसे जेल भेजा जाएगा।
सं प्रेम सतीश
वार्ता
image