Friday, Apr 26 2024 | Time 12:13 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


पलामू में सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत, दो घायल

डालटनगंज, 01 अप्रैल (वार्ता) झारखंड में पलामू जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गयी तथा दो अन्य घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने गुरूवार को यहां बताया कि बुधवार की रात छतरपुर के बारा निवासी करमू भुइयां का पुत्र गुड्डन कुमार भुईयां (25), बालकिशुन भुइंया का पुत्र सुजीत उर्फ बिट्टू कुमार (20), विश्वनाथ भुइयां का पुत्र पिंटू कुमार (19) और सुरेन्द्र भुइयां का पुत्र सन्तोष कुमार भुइयां (19) छतरपुर के करूपा में अपने दोस्तो के जन्मदिन के पार्टी में गया था। पार्टी के बाद सभी युवक नशे में धुत होकर एक मोटरसाइकिल से लौट रहे थे तभी उषा पेट्रोल पंप के समीप ओवरटेक करने के दौरान उनकी मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर सड़क किनारे रखी गयी ईट से टकरा गयी।
सूत्रों ने बताया कि इस घटना में गुड्डन कुमार भुईयां की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि तीन अन्य युवकों को छतरपुर अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायल युवकों को इलाज के लिये ले जाया जा रहा थ तभी बीच रास्ते में सुजीत उर्फ बिट्टू कुमार ने भी दम तोड़ दिया। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया गया है।
सं प्रेम
वार्ता
image