Friday, Apr 26 2024 | Time 11:37 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


कार्यकर्ता किसी भी राजनीतिक पार्टी की रीढ़ : उपेन्द्र कुशवाहा

भागलपुर, 02 अगस्त (वार्ता) पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाईटेड (जदयू) संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने कार्यकर्ताओं को किसी भी राजनीतिक पार्टी की रीढ़ बताया और कहा कि उनकी पार्टी में कर्मठ कार्यकर्ता है जिनमें काफी जोश है।
श्री कुशवाहा ने सोमवार को नवगछिया एवं कहलगांव में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि किसी भी दल के रीढ़ उनके कार्यकर्ता होते हैं और इस मामले में जदयू सबसे आगे हैं। पार्टी के कार्यकर्ताओं में काफी जोश है जिससे पार्टी सशक्त हुई है।
जदयू नेता ने कहा, “हमें अपने कार्यकर्ताओं पर पूरा भरोसा है कि वे पार्टी के सांगठनिक ढांचे की मजबूती के लिए पूरी एकजुटता के साथ काम करेंगे जो अभी कर भी रहे हैं। ऐसे में बिहार के अलावा देश के विभिन्न हिस्सों में जदयू मजबूत स्थिति में उभर रही है। बिहार में हमारी गठबंधन की सरकार मजबूती के साथ पूरे पांच साल तक काम करेगी और इसे तोड़ने वाला कोई नहीं है।’
श्री कुशवाहा ने कहा कि जदयू हमेशा ही महिलाओं के उत्थान की दिशा में काम करते आईं है। खासकर, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महिलाओं को हर क्षेत्रों में वाजिब हक दिलाने काम किया है। आज जदयू के संगठन और सरकार दोनों ही जगहों पर महिलाओं एवं हर तबके के लोगों को शामिल किया गया है।
बैठक को जदयू के वरिष्ठ नेता हिमांशु कुशवाहा, जदयू की प्रदेश उपाध्यक्ष रेखा गुप्ता एवं जदयू के जिलाध्यक्ष पंचम श्रीवास्तव ने भी संबोधित किया।
सं.सतीश
वार्ता
image