Saturday, Oct 23 2021 | Time 13:23 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


खिलाड़ी करें उत्कृष्ट प्रदर्शन, सरकार आपके साथ : तारकिशोर

खिलाड़ी करें उत्कृष्ट प्रदर्शन, सरकार आपके साथ : तारकिशोर

पटना 25 सितंबर (वार्ता) बिहार के उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने खिलाड़ियों से कहा कि वे उत्कृष्ट प्रदर्शन पर ध्यान केंद्रित करें, सरकार उनके साथ है।

श्री प्रसाद ने शनिवार को स्कॉलर्स एबोर्ड स्कूल के प्रांगण में आयोजित समारोह में बिहार राज्य वुशु मार्शल आर्ट खेल प्रतियोगिता का उद्घाटन करने के बाद कहा कि राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेलों में काफी कड़ी प्रतिस्पर्धा है। खिलाड़ी पूरी एकाग्रता के साथ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें। सरकार और सरकार की नीति आपके साथ है।

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार सरकार ने कैलेंडर बनाकर जिला एवं राज्य स्तर पर विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन करके राज्य के सुदूरवर्ती इलाकों के प्रतिभावान् खिलाड़ियों के लिए खेल वातावरण का निर्माण करने के साथ-साथ उनके संवर्धन की संस्थागत व्यवस्था सुनिश्चित की है। खेल नीति एवं मार्गदर्शिका के माध्यम से ग्रामीण इलाकों के प्रतिभावान-ऊर्जावान खिलाड़ियों को राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन का मौका देने के लिए कला, संस्कृति एवं युवा विभाग तत्परता से काम कर रहा है।

सूरज

जारी (वार्ता)

More News
बिहार उपचुनाव : कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करेगी जाप

बिहार उपचुनाव : कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करेगी जाप

22 Oct 2021 | 8:43 PM

पटना 22 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में दो सीटों पर हो रहे विधानसभा के उपचुनाव में कांग्रेस से मुख्य विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नाता तोड़ने के बाद पप्पू यादव के नेतृत्व वाली जन अधिकार पार्टी (जाप) ने आज कांग्रेस के पक्ष में मजबूती से चुनाव प्रचार करने की घोषणा की।

see more..
image