Friday, Oct 7 2022 | Time 22:04 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सारण में घर की चाहरदीवारी गिरने से महिला की दबकर मौत

छपरा, 26 जुलाई (वार्ता) बिहार में सारण जिले के दाउदपुर थाना क्षेत्र में घर की चाहरदीवारी गिरने से एक महिला की दबकर मौत हो गयी।
पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि सोमवार की रात दुमदुमा गांव निवासी रामावतार राय की 47 वर्षीय पत्नी सावित्री देवी अपने घर के बाहर सो रही थी। इसी दौरान तेज आंधी और बारिश में घर की चाहरदीवारी गिर गयी। इस दुर्घटना में उक्त महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी।
सूत्रों ने बताया कि घायल महिला को चिकित्सा के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराये जाने के बाद आज शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच कर रही है।
सं प्रेम
वार्ता
More News
आरक्षण के लिए विशेष आयोग बनाने का निर्देश सुप्रीम कोर्ट का - सुशील

आरक्षण के लिए विशेष आयोग बनाने का निर्देश सुप्रीम कोर्ट का - सुशील

07 Oct 2022 | 7:40 PM

पटना 07 अक्टूबर(वार्ता) बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि सर्वोच्च न्यायालय ने पिछड़ों को स्थानीय निकाय चुनाव में राजनीतिक आरक्षण के लिए विशेष आयोग बनाने का निर्देश दिया था, लेकिन श्री नीतीश कुमार की आरक्षण विरोधी नीयत के चलते न विशेष आयोग बना और न निकाय चुनाव में आरक्षण तय हुआ।

see more..
नेता और कार्यकर्ता हर परिस्थिति के लिए रहे तैयार: हेमंत सोरेन

नेता और कार्यकर्ता हर परिस्थिति के लिए रहे तैयार: हेमंत सोरेन

07 Oct 2022 | 7:34 PM

रांची, 07 अक्टूबर (वार्ता)झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो )केंद्रीय कार्य समिति की उच्चस्तरीय बैठक रांची के हरमू स्थित स्थानीय सोहराय भवन में शुक्रवार को हुई।

see more..
image