Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:57 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


हर भारतवासी का स्वाभिमान और सम्मान है तिरंगा :विनोद तावड़े

रांची, 31 जुलाई (वार्ता)भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री विनोद तावड़े ने आज भाजपा प्रदेश कार्यालय में हर घर तिरंगा अभियान के तहत आयोजित प्रदेश स्तरीय बैठक को संबोधित किया।
बैठक की अध्यक्षता प्रदेश एवम सांसद दीपक प्रकाश ने,संचालन प्रदेश महामंत्री एवम सांसद आदित्य साहू ने और धन्यवाद ज्ञापन प्रदेश महामंत्री डॉ प्रदीप वर्मा ने किया।बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय महामंत्री एवम घर घर तिरंगा अभियान के राष्ट्रीय संयोजक विनोद तावड़े ने कहा कि तिरंगा प्रत्येक भारतवासी का स्वाभिमान और सम्मान है। इसके लिये लाखों लोगों ने अपनी कुर्बानियां दी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के आह्वान पर आजादी के 75वें वर्ष में अमृतकाल के अवसर पर भारत का हर नागरिक अपने घरों पर तिरंगा लगाकर अमर स्वतंत्रता सेनानियों,शहीदों को अपनी श्रद्धाजंलि अर्पित करे ऐसा अभियान चलाने का निर्णय हुआ है।
उन्होंने कहा कि तिरंगा का सम्मान राष्ट्र का सम्मान है। दुनिया ने यूक्रेन युद्ध मे तिरंगे की ताकत को नजदीक से महसूस किया है।कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत अगले 25वर्षों की विकास यात्रा की रूपरेखा तैयार कर रहा है। एक भारत श्रेष्ठ भारत का स्वप्न साकार हो रहा है।उन्होंने कहा की विश्व मे भारतीय उत्पाद,आयुर्वेद, भारतीय खान पान,वस्त्र का महत्व दुनिया मे बढ़ा है।
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि हर घर तिरंगा अभियान में झारखंड अव्वल हो इस तैयारी में हम सब जुट जाएं। झारखंड के सभी घरों पर तिरंगा फहराया जाए इसके लिये हम सभी कार्यकर्ताओं को सघन प्रचार एवम जनजागरण अभियान चलाने की योजना को धरातल पर उतरना है।
विनय
जारी वार्ता
image