Friday, Oct 7 2022 | Time 21:19 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भारतीय महिला हॉकी टीम के राष्ट्रमंडल खेलों में कांस्य पदक जीतने पर रांची रेल मंडल में खुशी की लहर

रांची, 07 अगस्त (वार्ता)भारतीय महिला हॉकी टीम के बर्मिंघम में आयोजित राष्ट्रमंडल खेलों में कांस्य पदक जीतने पर रांची रेल मंडल में खुशी की लहर है तथा मंडल के सभी अधिकारी तथा कर्मचारी गर्व का अनुभव कर रहे हैं ।
इस वर्ष राष्ट्रमंडल के लिए भारतीय महिला हॉकी टीम में रांची रेल मंडल की तीन अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी निक्की प्रधान, सलीमा टेटे तथा संगीता कुमारी प्रमुख खिलाड़ी के रूप में शामिल रहीं तथा अपने प्रदर्शन से करोड़ों भारतीयों एवं खेल प्रेमियों का दिल जीता।
रेल प्रशासन खिलाड़ियों के लिए खेल सुविधाओं में बढ़ोतरी के लिए हमेशा तत्पर है, तथा खिलाड़ियों ने भी अपने प्रदर्शन से हमेशा देश का तथा रेलवे का मान बढ़ाया है।
विनय
वार्ता
More News
आरक्षण के लिए विशेष आयोग बनाने का निर्देश सुप्रीम कोर्ट का - सुशील

आरक्षण के लिए विशेष आयोग बनाने का निर्देश सुप्रीम कोर्ट का - सुशील

07 Oct 2022 | 7:40 PM

पटना 07 अक्टूबर(वार्ता) बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि सर्वोच्च न्यायालय ने पिछड़ों को स्थानीय निकाय चुनाव में राजनीतिक आरक्षण के लिए विशेष आयोग बनाने का निर्देश दिया था, लेकिन श्री नीतीश कुमार की आरक्षण विरोधी नीयत के चलते न विशेष आयोग बना और न निकाय चुनाव में आरक्षण तय हुआ।

see more..
नेता और कार्यकर्ता हर परिस्थिति के लिए रहे तैयार: हेमंत सोरेन

नेता और कार्यकर्ता हर परिस्थिति के लिए रहे तैयार: हेमंत सोरेन

07 Oct 2022 | 7:34 PM

रांची, 07 अक्टूबर (वार्ता)झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो )केंद्रीय कार्य समिति की उच्चस्तरीय बैठक रांची के हरमू स्थित स्थानीय सोहराय भवन में शुक्रवार को हुई।

see more..
image