Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:44 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


गया : प्रतियोगी परीक्षा में कदाचार कराने वाले गिरोह का भंडाफोड़, पांच लोग गिरफ्तार

गया, 15 मई (वार्ता) बिहार की गया जिला पुलिस ने प्रतियोगी परीक्षाओं में कदाचार कराने वाले गिरोह का भंडाफोड़ कर इसके पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है।
वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने आज यहां बताया कि शहर के सिविल लाइन्स थाना क्षेत्र में नगमतिया मोड़ के समीप पुलिस के द्वारा नॉर्मल चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने देखा कि एक अपाचे बाइक पर सवार तीन युवक पुलिस को देखते भागने लगे, जिन्हें जवानों ने खदेड़ कर पकड़ा लिया। जब उनकी तलाशी ली गई तो उनके बैग से भारी मात्रा में इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस बरामद हुआ। साथ ही उक्त परीक्षा के प्रवेश पत्र भी बरामद हुए है। इन तीनों में से एक उक्त परीक्षा में सम्मिलित भी हुआ था।
श्री भारती ने बताया कि इनके निशानदेही पर पांच अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार व्यक्तियों में अनुज कुमार, अजय कुमार, धर्मेंद्र कुमार, लक्ष्मीकांत तथा सचिन शामिल हैं।। इनके पास से पांच मैन पैक वॉकी टॉकी, सात ब्लू टूथ डिवाइस इनके बैटरी, एडमिट कार्ड, चार एटीएम, अपाचे मोटरसाइकिल बरामद किया गया है. ये सभी लोग गया जिले के परैया थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं।
सं.सतीश
वार्ता
image