Friday, Apr 26 2024 | Time 15:03 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


सूर्यवंशी में साथ नजर आयेंगे अक्षय, रणवीर और अजय

मुंबई 29 दिसंबर (वार्ता) बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अजय देवगन साथ नजर आयेंगे।
रोहित शेट्टी निर्देशित और करण जौहर निर्मित सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की मुख्य भूमिका है। फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन कैमियो कर रहे हैं। रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का एक सीन शेयर किया गया है, जिसमें अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अजय देवगन एक साथ नज़र आ रहे हैं।
फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने ट्वीटर अकाउंट से रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो को शेयर करते हुए करण लिखते हैं, ये इससे बड़ा नहीं हो सकता है, रोहित के कॉप यूनिवर्स सिंबा, सिंघम और सूर्यवंशी में तीन गुना एक्शन, तीन गुना फन और एंटरटेनमेंट, दावा है, इन तीन सूपर कॉप्स के साथ सिंबा फिल्म के एक साल होने को सेलिब्रेट कर रहे हैं। शेयर की गई इस पोस्ट में रोहित शेट्टी की आगामी फिल्म सूर्यवंशी का सबसे जबरदस्त सीन दिखाया गया है, जिसमें रोहित शेट्टी के सूपर कॉप्स अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह साथ नज़र आ रहे हैं। रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स के तीनों हीरो पुलिस ऑफिसर की वर्दी पहने हुए लगातार गोलियां चला रहे हैं। एक ही सीन में तीनों मेगा स्टार्स को साथ देखना हर फैन के लिए खुशखबरी है।
प्रेम राम
वार्ता
image