Wednesday, Apr 17 2024 | Time 23:31 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अभिनेता ऋषभ कश्यप गोलू की फिल्म शुभ लगन की शूटिंग पूरी

मुंबई, 29 फरवरी (वार्ता) वर्ल्डवाइड प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म शुभ लगन की शूटिंग पूरी हो गयी है।
फिल्म शुभ लगन के निर्माता प्रदीप सिंह और प्रतीक सिंह हैं। इस फिल्म के लेखक-निर्देशक रफीक शेख है। निर्माता प्रदीप सिंह ने बताया कि फिल्म शुभ लगन का निर्माण सामाजिक परिदृश्य में भव्य पैमाने पर किया गया है, जो दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब साबित होगा। उन्होंने कहा कि यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा की ख्याति को और बढ़ाने वाली है। इसलिए दर्शकों से अपील होगी कि जब भी यह फिल्म रिलीज हो आप जरूर इसे देखने जाए।
भोजपुरी फिल्म शुभ लगन में ऋषभ कश्यप गोलू मुख्य भूमिका में हैं उनके साथ फिल्म में अपर्णा मालिक और रक्षा गुप्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में होगी। इस फिल्म को लेकर ऋषभ कश्यप गोलू ने कहा कि कि फिल्म में मेरा किरदार बेहद खास है और इस फिल्म की कहानी भी दर्शकों को दिलों को छू लेने वाली है। यह फिल्म बेहद साफ सुथरी और परिवार के साथ मिलकर देखने वाली है। इसलिए इस फिल्म को पारिवारिक मनोरंजन का बेहतरीन उदाहरण भी कह सकते हैं। उन्होंने कहा की फिल्म की शूटिंग अभी हमने समाप्त की है। शूटिंग के दौरान हमने खूब इंजॉय किया और एक बेहतरीन प्रोजेक्ट लेकर भोजपुरी के दर्शकों के सामने आने को तैयार हैं। अब फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन में जाएगी इसके बाद जल्द ही फिल्म को रिलीज भी किया जाना है।
फिल्म शुभ लगन में ऋषभ कश्यप गोलू, अपर्णा मालिक और रक्षा गुप्ता के साथ शालू सिंह, संजय महानंद, प्रकाश जैश , माया यादव , लोटा तिवारी , खुशी यादव , खुशबू यादव, सूर्या , आर्यन बाबू , पुष्पा वर्मा और नवरत्न यादव प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म के निर्देशक और लेखक रफीक शेख है जबकि संवाद मनोज के सिंह का है। कैमरामैन जग्गी पाजी है जबकि इस फिल्म में संगीत संगीतकार मुन्ना दुबे ने दिया है।
प्रेम
वार्ता
image