Saturday, Apr 27 2024 | Time 18:34 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


'मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे' में शिरकत करेंगे अनूप जलोटा और उर्जी जावेद

मुंबई, 13 मार्च -वार्ता) सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे' में भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ इंटरनेट सनसनी और फैशन प्रभावकार उर्फी जावेद शिरकत करेंगे।
इस शनिवार, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के 'मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे' में अनूप जलोटा के साथ उर्फी जावेद का स्वागत किया जाएगा, जहां कॉमेडी-मीट-फैशन-मीट-म्यूजिक होगा। अपने 'एनिमल स्पूफ' के साथ मंच का संचालन करते हुए, कॉमेडियन केतन सिंह, कुशल बद्रीके और गौरव दुबे फिल्म के किरदारों और संवादों को सबसे मजेदार ढंग से पेश करेंगे। साथ ही सभी कॉमेडियन अपनी कॉमिक टाइमिंग के साथ सभी को खूब हसाएंगे।
केतन सिंह ने कहा,एनिमल स्पूफ के पहले भाग को पहले एपिसोड में खूब सराहा गया था, और हमें विश्वास है कि भाग 2 एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लेगा और आपको जमकर हंसाएगा। जहां हमें किरदारों को चित्रित करने में बहुत मज़ा आया, हास्य का समावेश करते हुए फिल्म के सार को बनाए रखना काफी मांग वाला था। उर्फी जावेद और अनूप जलोटा के सामने परफॉर्म करना एक सुखद अनुभव था, क्योंकि उन्होंने परफॉर्म का भरपूर आनंद लिया। मैं इस एक्ट पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।
कुशल बद्रीके ने कहा,एक कलाकार के रूप में, हमारे लिए सबसे बड़ी मान्यता हमारे दर्शकों से मिलती है और हमें उम्मीद है कि इस शो के साथ, दर्शक हमारे साथ जुड़ सकते हैं और हमारे विविध कृत्यों का आनंद ले सकते हैं। हम यह जानकर बहुत उत्साहित थे कि हमारे 'एनिमल स्पूफ' भाग को दर्शकों ने खूब सराहा, और मुझे उम्मीद है कि भाग 2 को भी उतना ही प्यार और सराहना मिलेगी।
'मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे', इस शनिवार रात 9:30 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।
प्रेम
वार्ता
image