Friday, Apr 26 2024 | Time 20:32 Hrs(IST)
image
कैप्शन


फोटो कैप्शन-दूसरा सेट

मिर्जापुर, 23 सितंबर (वार्ता) जाने-माने कथावाचक मोरारी बापू उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर के विंध्याचल धाम में शनिवार को राम कथा का वाचन करते हुए। (फोटो यूएनआई-47यू)
श्रीनगर, 23 सितंबर (वार्ता) वेतन में वृद्धि की मांग को लेकर श्रीनगर में प्रेस एंक्लेव के पास रेसीडेंस रोड पर सड़क अवरूद्ध करते और धरना देते आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायक। (फोटो यूएनआई-44यू )
नयी दिल्ली, 23 सितंबर (वार्ता) केंद्रीय अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी नयी दिल्ली में शनिवार को एक बैठक में शिरकत करते हुए। (फोटो यूएनआई-37यू)
शहंशाहपुर (वाराणसी), 23 सितंबर (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी उत्तर प्रदेश में वाराणसी के शहंशाहपुर में शनिवार को प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण एवं शहरी) के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र प्रदान करते हुए। (फोटो यूएनआई-29यू)
जयपुर, 23 सितंबर (वार्ता) राजस्थान के जयपुर में शनिवार को सपेरा समुदाय की महिलाओं के कल्याण के लिए रकम जुटाने के मकसद से गैर सरकारी संगठन क्वालिस की ओर से आयोजित प्रदर्शनी में कपड़ों पर कशीदाकारी करती सपेरा समुदाय की महिलाएं। (फोटो यूएनआई-24यू)
लखनऊ, 23 सितंबर (वार्ता) समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव लखनऊ में शनिवार को रमाबाई अंबेडकर मैदान में पार्टी के आठवें राज्य सम्मेलन को संबोधित करते हुए। (फोटो यूएनआई-61यू)
यामिनी, उप्रेती
वार्ता
image