Friday, Apr 26 2024 | Time 15:59 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


कश्मीर में बेकाबू ट्रक की चपेट में आने से खानाबदोश व्यक्ति और 12 भेड़ों की मौत

जम्मू 19 अक्टूबर ( वार्ता ) जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले के बटोटे इलाके में शुक्रवार सुबह एक बेकाबू ट्रक की चपेट में आने से एक खानाबदोश व्यक्ति और उसकी बारह भेड़ों की मौत हो गयी हैं।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह हादसा आज सुबह बटोटे के नजदीक थोपल में उस समय हुआ जब बशरत अली नाम का एक ट्रक चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा और उसने खानाबदोशों के एक डेरे को टक्कर मार दी। ''
सूत्रों ने बताया कि इस हादसे में एक खानाबदोश व्यक्ति रखमन (25)पुत्र मोहम्मद याकूब की मौत हो गई है। इस दुर्घटना में 12 भेड़ें भी ट्रक की चपेट में आकर मारी गई।
घटना के बाद ट्रक चालक वहां से फरार हो गया था जिसे बाद में अस्सर के समीप गिरफ्तार कर लिया गया ।पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
हरीश जितेन्द्र
वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
जम्मू कश्मीर में नेशनल काॅन्फ्रेंस के उम्मीदवार रुहुल्लाह ने किया नामांकन

जम्मू कश्मीर में नेशनल काॅन्फ्रेंस के उम्मीदवार रुहुल्लाह ने किया नामांकन

25 Apr 2024 | 9:22 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) पार्टी के उम्मीदवार और शिया नेता आगा रुहुल्लाह ने गुरुवार को श्रीनगर लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल किया।

see more..
image