Friday, Apr 26 2024 | Time 17:09 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


कश्मीर में हिमपात से यातायात बाधित

जम्मू 22 जनवरी (वार्ता) जम्मू-कश्मीर में मंगलवार को भारी हिमपात और भूस्खलन के कारण प्रशासन ने जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग को वाहनों की आवाजाही के लिए बंद कर दिया और उधमपुर जिले में सभी स्कूलों को बंद रखने का आदेश जारी किया है।
एक अधिकारी ने बताया कि भारी हिमपात के कारण सड़कों में फिसलन होने के कारण जम्मू-किश्तवाड़ मार्ग पर वाहनों की आवाजाही को बंद कर दिया गया है। इसके अलावा रामबान के पास हिमपात और भारी बारिश के कारण हुए भूस्खलन से अगले आदेश मिलने तक वाहनों की आवाजाही के लिए बंद कर दिया है।
उन्होंने बताया कि राजमार्ग पर वाहनों की आवाजाही बंद कर दी गई है, जिसके कारण व्यावसायिक और निजी वाहन राजमार्ग पर फंसे हुए है। उन्होंने कहा “हिमपात बंद होने के बाद ही वाहनों की बहाली का काम शुरु किया जायेगा।”
जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों की आवाजाही बंद होने के कारण 100 से अधिक कश्मीरी यात्री जम्मू बस अड्डे पर फंस हुए हैं।
मौसम विभाग के अधिकारी के अनुसार अगले दो दिनों में जम्मू-कश्मीर में हिमपात के साथ भारी बारिश हो सकती है। उन्होंने कहा 24 जनवरी के बाद राज्य में मौसम में सुधार होगा।
शोभित, उप्रेती
वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
image