Friday, Apr 26 2024 | Time 15:42 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


महबूबा,उमर ने की सुरक्षा बलों पर हमले की कड़ी निंदा

महबूबा,उमर ने की सुरक्षा बलों पर हमले की कड़ी निंदा

श्रीनगर 14 फरवरी (वार्ता) नेशनल कांफ्रेंस नेता उमर अब्दुल्ला और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी(पीडीपी) प्रमुुख महबूबा मुफ्ती ने श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर अवंतीपोरा में गुरुवार को केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल(सीआरपीएफ) के काफिले पर आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा की है।

इस हमले को जैश ए मोहम्मद के आतंकवादियों ने अंजाम दिया है और इसमें 20 जवान शहीद हो गये तथा कई अन्य घायल हो गये ।

नेशनल कांफ्रेंस उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने एक ट्वीट कर कहा “ फिदायीन हमले ने वर्ष 2004-05 के पूर्व के आतंकवाद के काले दिनों की याद ताजा कर दी। घाटी से भयानक खबर आ रही है। इस हमले में सीआरपीएफ के कई जवान शहीद हो गये तथा कई अन्य घायल हुए हैं। मैं इस घटना की कड़ी भर्त्सना करता हूं। शहीद जवानों के परिजनों तथा घायलों के प्रति मेरी गहरी संवेदना। जैश ए मोहम्मद ने इस हमले को फिदायीन (आत्मघाती) हमला बताया है जिसने वर्ष 2004-05 से पूर्व आतंकवाद के काले दिनों की याद ताजा कर दिया है।”

सुश्री मुफ्ती ने आतंकवादी हमले की निंदा करते एक ट्वीट कर कहा,“अवंतीपोरा में सीआरपीएफ के वाहन पर आतंकवादी हमले की खबर विचलित करने वाली है। इस आतंकवादी हमले में 20 जवान शहीद हुए हैं कईं अन्य घायल हुए है। मेरे पास इस घटना की निंदा के शब्द नहीं है। इस पागलपन के खात्मे से पहले और कितनी और जानेें जायेंगी।”

उल्लेखनीय है कि पुलवामा जिले के अवंतीपोरा में आज दोपहर बाद हुए इस हमले में सीआरपीएफ के 20 जवान मौके पर ही शहीद हो गये और कई अन्य घायल हो गये। जवानों को लेकर जा रहा वाहन हमले से पूरी तरह नष्ट हो गया।”

संजय राम जितेन्द्र

वार्ता

More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
जम्मू कश्मीर में नेशनल काॅन्फ्रेंस के उम्मीदवार रुहुल्लाह ने किया नामांकन

जम्मू कश्मीर में नेशनल काॅन्फ्रेंस के उम्मीदवार रुहुल्लाह ने किया नामांकन

25 Apr 2024 | 9:22 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) पार्टी के उम्मीदवार और शिया नेता आगा रुहुल्लाह ने गुरुवार को श्रीनगर लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल किया।

see more..
image