Friday, Apr 26 2024 | Time 18:09 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


कश्मीर में मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर

श्रीनगर, 06 जून (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार शाम आतंकवादियों और सुरक्षा बलाें के बीच मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया।
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि पुलवामा के लस्सीपोरा के पंजरान गांव में दो से तीन आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने के बाद राष्ट्रीय राइफल्स, राज्य पुलिस के विशेष अभियान समूह तथा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने तलाश अभियान शुरू किया। जब सुरक्षा बल के जवान गांव के एक खास इलाके की ओर बढ़ रहे थे तो वहां छुपे आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई के बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी।
मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। अंतिम रिपोर्ट मिलने तक मुठभेड़ जारी थी।
इस बीच सुरक्षा बलों ने कुलगाम के बाटपोरा में भी आतंकवादियों के खिलाफ घेराबंदी एवं तलाश अभियान शुरू किया। दोनों ही इलाकों में अफवाहों को फैलने से रोकने के लिए एहतियात के तौर पर मोबाइल इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगा दी गयी है।
सूत्रों ने बताया कि कुलगाम के बाटपोरा में भी आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया सूचना मिलने के बाद खोजी अभियान शुरू किया गया है। पूरे इलाके को सील करने के बाद घर-घर की तलाशी ली जा रही है।
इस बीच किसी प्रकार के प्रदर्शन को रोकने के लिए दोनों ही इलाकों में अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है।
यामिनी.प्रियंका
वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
image