Saturday, Apr 27 2024 | Time 02:23 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


सुरक्षा एजेंसियों के बीच तालमेल बनाये रखने की जरूरत: महानिदेशक

श्रीनगर 17 अक्टूबर (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिलबाग सिंह ने विभिन्न सुरक्षा एजेंसियों के बीच तालमेल बनाये रखने पर जोर देते हुए कहा कि राज्य में शांति और स्थिरता सुनिश्चित करने के लिए सुरक्षा बलों को आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई जारी रखने की जरूरत है और इसके अच्छे परिणाम मिल रहे हैं।
श्री सिंह ने कहा, “हमें इसी तरह आंतकवाद के खिलाफ लड़ाई जारी रखने की जरुरत है और किसी भी शरारती तत्व को शांतिपूर्ण माहौल में खलल नहीं डालने देना चाहिए।
उन्होंने कहा कि विभिन्न एजेंसियों के बीच समन्वय और सूचनाओं को साझा करने से अच्छे परिणाम मिल रहे हैं और इन्हें निरंतर बनाये रखने से और भी सफलता हासिल हो सकती है। उन्होंने अशांति फैलाने का प्रयास कर रहे शरारती तत्वों की गतिविधियों पर निरंतर सतर्कता बरतने पर जोर देते हुए कहा कि ऐसे तत्वों से कड़ाई से निपटा जाना चाहिए।
श्री सिंह ने बुधवार को तीन आतंकवादियों को ढेर करने वाली पुलिस टीम और सुरक्षा बलों की सराहना की और राज्य के पुलिस कर्मियों और सुरक्षा बलों के सफल अभियानाें की सराहना की।
श्री सिंह ने कहा कि जम्मू कश्मीर पुलिस राज्य के लोगों को शांति पूर्ण वातावरण प्रदान कराने के लिए प्रतिबद्ध है और पुलिस बल ने अपने जवानों को किसी भी तरह की स्थिति को संभालने के लिए पूरा प्रशिक्षण दिया हैं।
उप्रेती जितेन्द्र
वार्ता
image