Friday, Apr 26 2024 | Time 15:07 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


कश्मीर में दो ट्रक चालाकों की हत्या

श्रीनगर 25 अक्टूबर (वार्ता) जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में अज्ञात बंदूकधारियों ने राजस्थान के दो ट्रक चालकों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी तथा अन्य एक को घायल करने के बाद दो ट्रकाें में आग लगा दी।
आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि ट्रक चालकों पर अज्ञात बंदूकधारियों की सलाह की अनदेखी करने के बाद बंदूकधारियों ने उन पर हमला कर किया था।
आधिकारिक सूत्रों ने यूनीवार्ता को बताया कि बंदूकधारियों के एक समूह ने गुरुवार देर रात शोपियां के चतेरगाम इलाके में स्वचालित हथियारों से श्रीनगर-जम्मू मुख्य राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो ट्रक चालकों की गोली मार कर हत्या कर दी।
राजस्थान निवासी ट्रक चालक इलियास खान और उसका सहायत जाहिद खान की अस्पताल ले जाते हुए मौत हो गयी। एक अन्य चालक जिसकी पहचान जीवन सिंह के रूप में हुई है। वह पंजाब के होशियारपुर का रहने वाला है। ट्रक चालक को स्थानीय अस्पताल में भर्ती किया गया जहां से उसे विशेष उपचार के लिए श्रीनगर स्थानातरित किया गया है।
घटना की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने बाद में गहन तलाश अभियान शुरू किया लेकिन बंदूकधारी वहां से फरार हो गये।
अधिकारियों ने घाटी के बाहर सेब ले जाने वाले ट्रकों के सुरक्षित मार्ग के लिए विशेष मार्ग बनाया है उसके बावजूद दक्षिण कश्मीर में पिछले 15 दिनों में गैर-स्थानीय पर यह चौथी बार हमला है।
हाल ही मेें , पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने शोपियां का दौरा किया था, जब पंजाब के एक फल व्यापारी की अज्ञात बंदूकधारियों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी। उन्होंने सभी सुरक्षा स्थिति का जायजा लिया और बाहर के ट्रकों, व्यापारियों और मजदूरों को उचित सुरक्षा उपलब्ध कराने के लिए फील्ड कमांडरों को निर्देश भी दिये।
उप्रेती,जतिन
वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
जम्मू कश्मीर में नेशनल काॅन्फ्रेंस के उम्मीदवार रुहुल्लाह ने किया नामांकन

जम्मू कश्मीर में नेशनल काॅन्फ्रेंस के उम्मीदवार रुहुल्लाह ने किया नामांकन

25 Apr 2024 | 9:22 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) पार्टी के उम्मीदवार और शिया नेता आगा रुहुल्लाह ने गुरुवार को श्रीनगर लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल किया।

see more..
image