Friday, Apr 26 2024 | Time 15:32 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


जम्मू में घने कोहरे के कारण कई उड़ानें रद्द

जम्मू 30 दिसंबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर की शीतकालीन राजधानी श्रीनगर में सोमवार को शीत लहर के साथ घने कोहरे का प्रकोप भी जारी रहा जिसके कारण दृश्यता का पैमाना कम होने के कारण कई उड़ानें रद्द कर दी गयीं।
जम्मू में आज तड़के घना कोहरा होने के कारण जनजीवन काफी प्रभावित रहा। कोहरे के कारण दुकानें देर से खुलीं।
भीषण ठंड के कारण जम्मू में सभी सरकारी और निजी स्कूलों में आठ जनवरी तक के लिए शीतकालीन अवकाश की घोषणा कर दी गयी है जबकि केन्द्र सरकार के स्कूलों में 24 नवंबर से ही शीतकालीन अवकाश चल रहा है।
इस बीच जम्मू हवाई अड्डे के एक अधिकारी ने बताया कि खराब दृश्यता के कारण उड़ानों में विलंब और उनके रद्द होने के कारण यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।
जम्मू क्षेत्र में रामबन जिले के बनिहाल और बटोटे क्षेत्रों में न्यूनतम तापमान क्रमश: शून्य से 1.6 डिग्री सेल्सियस नीचे और 0.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जबकि अधिकतम तापमान क्रमश: 17.4 और 16.0 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।
रवि, यामिनी
वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
जम्मू कश्मीर में नेशनल काॅन्फ्रेंस के उम्मीदवार रुहुल्लाह ने किया नामांकन

जम्मू कश्मीर में नेशनल काॅन्फ्रेंस के उम्मीदवार रुहुल्लाह ने किया नामांकन

25 Apr 2024 | 9:22 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) पार्टी के उम्मीदवार और शिया नेता आगा रुहुल्लाह ने गुरुवार को श्रीनगर लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल किया।

see more..
image