Friday, Apr 26 2024 | Time 18:41 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


सेना कमांडर ने की संचालनात्मक तैयारियों की समीक्षा

जम्मू 01 जनवरी (वार्ता) उत्तरी कमान के सेना कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने बुधवार को कृष्णा घाटी सेक्टर की अग्रिम चौकियों तथा सैन्य ठिकानों का दौरा कर संचालनात्मक तैयारियों की समीक्षा की तथा जवानों को नववर्ष की शुभकामनाएं दीं।
ले.जनरल सिंह के साथ व्हाइट लाईट कोर के कमांडर ले.जनरल हर्ष गुप्ता भी थे। सेना कमांडर को जमीनी कमांडरों ने मौजूदा संचालनात्मक स्थिति, मौजूदा सुरक्षा स्थिति तथा इससे निपटने के लिए की गई तैयारियों के बारे में जानकारी दी।
सेना कमांडर को नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ और किसी प्रकार के अवैध प्रवेश पर नजर रखने के लिए उच्च अंत तकनीकी उपकरणों और नवाचारों के उपयोग के बारे में भी बताया।
उन्होंने सैनिकों को नए साल की शुभकामनाएं दीं और उन्हें कर्तव्य के प्रति अटूट समर्पण, निस्वार्थ सेवा और उच्च स्तर की जिम्मेदारी के लिए बधाई दी। उन्होंने उभरती सुरक्षा चुनौतियों से प्रभावी ढंग से निपटने के लिए तैयार रहने की आवश्यकता पर भी बल दिया।
संजय जितेन्द्र
वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
image