Friday, Apr 26 2024 | Time 19:52 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


कुपवाड़ा में फर्जी डाक्टर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

श्रीनगर ,06 सितंबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती कुपवाड़ा जिले में रविवार को क्लिनिक चलाने वाले एक फर्जी डॉक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि शिकायत प्राप्त हुई थी कि कुपवाड़ा के क्लिनिक में चिकित्सक के तौर पर काम करने वाले एक डाक्टर के पास फर्जी प्रमाणपत्र हैं। पुलिस ने इस मामले में तत्परता के साथ कार्रवाई करते हुए उस फर्जी चिकित्सक को गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान श्रीनगर के नातीपोरा निवासी मसूद अहमद खान के रूप में हुई है।
प्रवक्ता के मुताबिक वह कुपवाड़ा शहर में पिछले एक माह से क्लिनिक चला रहा था और वह हर रविवार को मरीजों को देखता था। आरोपी व्यक्ति ने नेमप्लेट पर अपना परिचय कुछ इस प्रकार दिया था 'डा. एम ए खान (एमबीबीएस, एमडी, डीएम गेस्ट्रोइंटेरोलॉजी)'
प्रवक्ता ने कहा कि इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक आरोपी का कुपवाड़ा के अलावा अन्य स्थानों पर भी क्लिनिक चल रहा था।
संजय जितेन्द्र
वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
image