Friday, Apr 26 2024 | Time 19:38 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


बडगाम में मादक पदार्थों का तस्कर गिरफ्तार, 310 किग्रा फुक्की पावडर बरामद

श्रीनगर, 14 फरवरी (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में पुलिस ने रविवार को भारी मात्रा में मादक पदार्थ के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस स्टेशन चादूरा को काजीपोरा चदूरा निवासी सतार भट के बेटे अब्दुल कयूम के घर में मादक पदार्थों की तस्करी के बारे में खुफिया सूचना मिली थी। इस सूचना पर कार्रवाई करते हुए एक पुलिस पार्टी ने घर पर छापा मारा और घर की तलाशी के दौरान अधिकारियों को 310 किलोग्राम फुक्की पावडर बरामद हुआ।
उन्होंने बताया कि जांच के दौरान आरोपी व्यक्ति की पहचान अब्दुल कयूम के रूप में की गयी है और उसे गिरफ्तार कर थाने में रखा गया है।
उन्हाेंने बताया कि कानून की संबंधित धाराओं के तहत चदूरा थाने में मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी गयी है।
उन्होंने कहा कि समुदाय के सदस्यों से अनुरोध है कि उन्हें अपने आस-पड़ोस में मादक पदार्थों के तस्करों के बारे में कोई जानकारी हो तो वे पुलिस को बतायें। उन्होंने बताया कि तस्करी में लिप्त पाये जाने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
उन्होंने कहा, “हम मादक पदार्थों के तस्करों के खिलाफ लगातार कार्रवाई से समुदाय के सदस्यों को आश्वस्त करना चाहते हैं कि हम अपने समाज को ड्रग्स के खतरे से मुक्त रखने प्रयास कर रहे हैं।”
यामिनी जितेन्द्र
वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
image