Friday, Apr 26 2024 | Time 18:50 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


जम्मू कश्मीर की पहचान बहाल करने के लिए संघर्ष करेगी नेकां : फारूक

श्रीनगर 27 सितंबर (वार्ता) नेशनल कांफ्रेंस अध्यक्ष एवं सांसद डॉ फारूक अब्दुल्ला ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी अपनी बहुलवादी पहचान की आकांक्षाओं की रक्षा के स्पष्ट लक्ष्य के साथ जम्मू कश्मीर की पहचान को बहाल करने के लिए संघर्ष करेगी।
डॉ अब्दुल्ला ने यहां पार्टी प्रतिनिधियों की एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि नेशनल कांफ्रेंस विभिन्न स्तरों पर जम्मू कश्मीर और लद्दाख के लोगों के हितों की रक्षा के लिए लड़ रही है तथा राज्य की पहचान को बहाल करने के लिए चुनौतियों का सामना करने के लिए पार्टी को मजबूत करना समय की जरूरत है। एकता, जुनून, जागरूकता और स्पष्टता को सफलता का मुख्य तत्व बताते हुए उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर विरोधी ताकतों के मंसूबे डीडीसी चुनावों में नेशनल कांफ्रेंस को यहां के लोगों व्यापक समर्थन से विफल हुए हैं।
उन्होंने जोर दिया कि पार्टी प्रतिनिधियों, कार्यकर्ताओं, वाईएनसी, महिला विंग, अल्पसंख्यक, पहाड़ी और गुर्जर विंग को जम्मू कश्मीर विरोधी ताकतों का सामना करना होगा तथा इसके लिए घर-घर जाकर अभियान चलाना होगा।
टंडन
वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
image