Friday, Apr 26 2024 | Time 18:21 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


श्रीनगर में आतंकवादियों ने की पुलिसकर्मी की

श्रीनगर 07 नवंबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर के बटमालू क्षेत्र में आतंकवादियों ने रविवार शाम एक पुलिसकर्मियों की गोलीबार कर हत्या कर दी।
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि श्रीनगर में बटमालू के डी कॉलोनी में आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान तौसीफ अहमद को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। सूत्रों के मुताबिक घायल अवस्था में श्री अहमद को नजदीकी एसएमएचएस अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
इस घटना की जानकारी मिलके बाद वरिष्ठ पुलिस और सुरक्षा अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं तथा इस वारदात में शामिल आतंकवादियों को पकड़ने के लिए तलाश अभियान शुरू किया गया है।
इस बीच एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि इस सिलसिले में कानून की संबंधित धाराओं की तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा, "जांच जारी है और अधिकारी उन परिस्थियों का पता लगा रहे हैं, जिसके कारण ये घटना घटित हुईं।"
संतोष
वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
image