Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:43 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


श्रीनगर में सोने की चोरी के आरोप में एक महिला सहित तीन गिरफ्तार

श्रीनगर 30 जुलाई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में कथित तौर पर सोने के गहने चुराने के आरोप में पुलिस ने एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने 26 और 27 जुलाई की दरम्यानी रात को श्रीनगर के सराय पाईन में एक आभूषण वर्कशॉप से सोने के गहने चुराए थे।
पुलिस ने बताया कि स्टेशन शेरगढ़ी थाने की पुलिस को श्रीनगर के सराय पाईन में सुनार के तौर पर काम करने वाले पश्चिम बंगाल के कोलकाता निवासी कार्तिक सरदार की ओर से शिकायत मिली थी कि आधी रात के दौरान कुछ अज्ञात चोरों ने उनकी आभूषण की दुकान में प्रवेश किया और सोने के आभूषण चुरा लिए।
पुलिस ने बताया, “शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।”
पुलिस ने कहा, “घटना स्थल के पास तकनीकी साक्ष्य और सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद, हार्डन सीवर खुरहामा लोलाब कुपवाड़ा के ताहिर अहमद मीर की पहचान की गई और दो दिनों के भीतर कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।”
पुलिस ने कहा,“आरोपी के स्वीकारोक्ति बयान पर तत्काल मामले में शामिल सिल्वर खुर्हामा लोलाब कुपवाड़ा निवासी जमीला तथा सुल्तानपोरा पट्टन बारामूला के इरशाद हुसैन टैटू को गिरफ्तार किया गया।”
पुलिस ने बताया कि चोरी किए गए गहनों की कीमत साढ़े छह लाख रुपये है। आरोपियों के पास से 1,10,500 रुपये नकद भी बरामद किए गए हैं।
पुलिस ने कहा, “मामले की जांच चल रही है और उम्मीद की जा रही है आरोपियों के पास से और सामानों की बरामदगी होगी।”
संतोष.संजय
वार्ता
image