Thursday, May 2 2024 | Time 03:39 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


छत्तीसगढ़ में एक महानिदेशक के खिलाफ दूसरे महानिदेशक करेंगे गंभीर आरोपो की जांच

रायपुर 14 जनवरी(वार्ता)छत्तीसगढ़ सरकार ने पूर्ववर्ती सरकार के कार्यकाल में काफी ताकतवर माने जाने वाले पुलिस महानिदेशक मुकेश गुप्ता के खिलाफ गंभीर आरोपों की शिकायत की जांच भारतीय पुलिस सेवा के राज्य के सबसे वरिष्ठ अधिकारी महानिदेशक(जेल)गिरधारी नायक को सौंपी है।
आधिकारिक सूत्रों ने आज यहां बताया कि श्री नायक को श्री गुप्ता के खिलाफ आरोपो की जांच दो महीने में पूरी कर रिपोर्ट शासन को देने का निर्देश दिया गया है।श्री गुप्ता को राज्य मे नई सरकार के गठन के बाद आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरों एवं भ्रष्टाचार निवारण संगठन के पुलिस महानिदेशक के पद से हटाकर पुलिस मुख्यालय में बगैर दायित्व के पद पर रखा गया है।
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से गत दिवस भाजपा के वरिष्ठ विधायक एवं पूर्व गृह मंत्री ननकीराम कंवर ने मिलकर श्री गुप्ता के खिलाफ शिकायतों के एक लम्बा पुलिंदा सौंपा था।उन्होने मुख्यमंत्री को दी गई शिकायतों में पूर्ववर्ती सरकार के कार्यकाल में गुप्ता के खिलाफ उनके द्वारा दी गई शिकायतों को नजरदांज किए जाने उन्हे गंभीर आरोपो के बाद भी निरन्तर पदोन्नति दिए जाने,एक पत्नी के रहते हुए दूसरी पत्नी डा.मिक्की मेहता से गंधर्व विवाह करने एवं उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का उल्लेख किया था।
साहू
जारी.वार्ता
More News
मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

01 May 2024 | 11:35 PM

मुरैना, 01 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री एदल सिंह कंषाना ने आज कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जब से देश की बागडोर संभाली हैं उन्होंने सेना को सशक्त बनाने का काम किया। श्री मोदी ने हमले का जबाव देने के लिए सेना को खुली छूट दी और हमारे जवानों ने सर्जिकल स्ट्राईक कर पाकिस्तान को घर में घुसकर मारा।

see more..
image