Friday, Apr 26 2024 | Time 21:34 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


छत्तीसगढ़ में जनता कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव मैदान में उतरने से किया किनारा

छत्तीसगढ़ में जनता कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव मैदान में उतरने से किया किनारा

रायपुर 02 अप्रैल(वार्ता)छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के नेतृत्व वाले क्षेत्रीय दल जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ ने बहुजन समाज पार्टी के साथ विधानसभा चुनावों की तरह गठबंधन करने की आस खत्म होने के साथ ही लोकसभा चुनाव मैदान में उतरने से किनारा कर लिया है।

पार्टी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि उसकी कोर कमेटी एवं संसदीय बोर्ड ने सर्वसम्मति से लोकसभा चुनावों में उम्मीदवार नही खड़ा करने तथा बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवारों का समर्थन करने का निर्णय लिया है।पार्टी का लक्ष्य राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा को सत्ता में आने से रोकने का है और इसके लिए पूरी ताकत लगायेंगी।

पार्टी ने यह भी कहा कि पार्टी आगामी नगरीय निकाय चुनावों एवं छात्र संघ चुनावों में बसपा जनता कांग्रेस गठबंधन के संयुक्त उम्मीदवारों को अपने चुनाव चिन्ह हल चलाता किसान पर लड़ायेंगी।पार्टी के चुनाव मैदान से हटने को लेकर आश्चर्य व्यक्त किया जा रहा है।

 

More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 8:15 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image