Thursday, May 2 2024 | Time 02:45 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


घोटालों की जांच करा कांग्रेस सरकार ने निभाया वचन: सलूूजा

भोपाल, 10 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और मुख्यमंत्री कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने आज कहा कि कांग्रेस ने अपने वचनपत्र में वादा किया था कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार में जो भ्रष्टाचार और आर्थिक अनियमितताएं हुई हैं, उसकी जांच करायी जायेगी, इसी कड़ी में आज राज्य के आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो (ईओडब्ल्यू) द्वारा ई-टेंडरिंग घोटाले की प्राथमिकी दर्ज की गयी है।
श्री सलूजा ने यहां जारी विज्ञप्ति में कहा कि श्री कमलनाथ ने वचन पत्र में किये गये वायदे के अनुरूप शिवराज सरकार में एक-एक प्रकरण में घोटालों में लिप्त लोगों के विरूद्व कड़ी कार्यवाही के लिये पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने कहा कि ई-टेंडरिंग घोटाले में श्री चौहान ने मुख्यमंत्री रहते हुए प्राथमिकी के निर्देश दिये थे, जो ठंडे बस्ते में पड़ा था। कांग्रेस सरकार ने तो पूर्व में निर्देशों को ही पूरा किया है।
श्री सलूजा ने कहा कि कांग्रेस ने वचन पत्र में वादा किया था कि ई-टेंडर, व्यापमं, सिंहस्थ, नर्मदा यात्रा आदि घोटालों की जांच की जायेगी। कांग्रेस शासन ने अपने वायदे के अनुरूप ही कार्यवाही की है। अपने वचन को निभाया है। भाजपा को तो भ्रष्टाचार के विरूद्व उठाये गये इस कदम का स्वागत करना चाहिये था। उन्होंने कहा कि बड़े आश्चर्य की बात है कि भाजपा स्वागत करने की बजाय सवाल उठा रही है।
बघेल
वार्ता
More News
मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

01 May 2024 | 11:35 PM

मुरैना, 01 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री एदल सिंह कंषाना ने आज कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जब से देश की बागडोर संभाली हैं उन्होंने सेना को सशक्त बनाने का काम किया। श्री मोदी ने हमले का जबाव देने के लिए सेना को खुली छूट दी और हमारे जवानों ने सर्जिकल स्ट्राईक कर पाकिस्तान को घर में घुसकर मारा।

see more..
image